औचक निरीक्षण को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि अचानक नहीं है अब ये रोजमर्रा का काम है

राजधानी के हमीदिया अस्पताल का निरीक्षण किया अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान उन्होंने मरीजों का हाल भी जाना

मध्यप्रदेश: भोपाल, मध्य प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने आज राजधानी के हमीदिया अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान उन्होंने मरीजों का हाल भी जाना, मरीजों ने सीएम को आप बीती बताई जिसके बाद उन्होंने तत्काल देश-विदेश जहां भी मरीजों का इलाज संभव हो वहां संपर्क करने के लिए निर्देश दिए।

हमीदिया अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अधिकारियों को भी निर्देश दिया, उन्होंने कहा कि इलाज के लिए अन्य प्रदेशों में भी संपर्क बने, चिकित्सा व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए नए तरीके से प्लानिंग करने के भी निर्देश सीएम ने दिए।

Mohan Yadav: डॉ. मोहन यादव ने किया हमीदिया अस्पताल का निरीक्षण | Hamidia Hospital | Bhopal | MP
#MohanYadav #HamidiaHospital #Bhopal

जन सेवा के लिए मुस्तैद हूं

औचक निरीक्षण को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि अचानक नहीं है अब ये रोजमर्रा का काम है, जन सेवा के लिए मुस्तैद हूं, सही तरीके से सभी प्रकार प्रकार के क्रियान्वयन हो यह हमारी ड्यूटी है। होतग्रहियों को समय पर लाभ मिले, इसी कड़ी में अस्पताल का निरीक्षण करने आया हूं, जनसेवक होने के नाते मैं अपना कर्तव्य निभा रहा हूं सीएम ने कहा कि इस चीज को आगे बढ़ाया जाएगा यह हमारा फर्ज है, आवश्यकता है, हमारी ड्यूटी है उसी का निर्वहन किया है कोविड को लेकर सरकार सजग है केंद्र सरकारों के निर्देश का पालन करेंगे विभाग की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया है, हर कदम पर सरकार मुस्तैद रहेगी।