एनिमल के बाद अब प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सलार’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस फिल्म में प्रभास के फाइट सीन देख आप दंग रह जाएंगे, एनिमल और सलार में नजर आने वाले एक्शन सीन में बस इतना फर्क है कि एनिमल में दिखाई गई हिंसा के पीछे कोई लॉजिक नहीं है . वही सलार के एक्शन सीन के लिए प्रशांत नील ने एक वाजिब कारण दिया है. लेकिन प्रभास की ये फिल्म कमजोर दिल के लोगों के लिए नहीं हैं, इसलिए इस तरह के लोग सलार से दूर रहें तो ही बेहतर होगा.

जिन्हें एक्शन फिल्में पसंद नहीं हैं

शुरुआत से लेकर आखिर तक सलार में भरपूर एक्शन है. इसलिए जिन्हें एक्शन फिल्में पसंद नहीं, हिंसा पसंद नहीं, स्क्रीन पर खून की नदियां बहतीं हुई देखना पसंद नहीं वो इस फिल्म से दूर रहें.

रोमांटिक फिल्मों के फैंस

प्रभास और पृथ्वीराज की फिल्म में श्रुति हसन तो हैं, लेकिन रोमांस स्वादानुसार भी नहीं है. न ही इस फिल्म में रोमांटिक गानें हैं, न ही इस फिल्म में कपल के बीच की रोमांटिक बातें दिखाई गईं हैं. इसलिए जिन्हें रोमांस पसंद है, वो नजदीकी सिनेमाघर में जाकर डंकी देख सकते हैं.

कॉमेडी फिल्म को चाहने वाले

दूर-दूर तक इस फिल्म में आपको कॉमेडी नजर नहीं आएगी. इस फिल्म में एक भी सीन ऐसा नहीं है, जिसे देख आप खिलखिलाकर हंस पड़ो. कॉमेडी तो दूर इस फिल्म में खुद प्रभास भी कहीं हंसते हुए नहीं नजर आए हैं.