दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी ने कथित दवाई घोटाले के विरोध में हंगामा किया. मेयर शैली ओबेरॉय ने इस हंगामे के बाद बीजेपी के 4 पार्षदों को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया. नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल समेत योगेन्द्र वर्मा, गजेन्द्र सिंह और रवि नेगी को 15 दिन के लिए सस्पेंड किया गया है.

मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष राजा इकबाल सिंह सदन की कार्यवाही के दौरान लगातार हंगामा करते रहते हैं और अपनी पार्टी के सदस्यों से हंगामा बढ़ाने का आग्रह करते हैं. वे अपना निजी माइक्रोफोन लाते हैं, मेजों पर खड़े होते हैं और अशांति पैदा करते हैं. मेयर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नागरिकों और श्रमिकों की चिंताओं पर चर्चा करने, दिल्ली नगर निगम (MCD) से असंबंधित विषयों को पेश करने में उदासीन प्रतीत होते हैं.

नेता प्रतिपक्ष राजा इक़बाल सिंह ने कहा कि आज सदन क्यों बुलाया गया है. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. उन्होंने कहा कि सुविधाओं की मांग को लेकर कर्मचारी हाउस के बाहर बैठे हैं. दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नक़ली दवाइयां दी जा रही हैं. हम मांग करते हैं कि सौरभ भारद्वाज को गिरफ़्तार किया जाए.

एमसीडी की बैठक के दौरान बीजेपी पार्षदों ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान सदन में भारी हंगामा हुआ. हंगामे के बीच मेयर ने सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.