धनुष की पीरियड एक्शन फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को अरुण माथेश्वरन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में धनुष के साथ शिव राजकुमार, प्रियंका मोहन, संदीप किशन भी लीड रोल में हैं. पिक्चर में धनुष एक विद्रोही नेता के रोल में नजर आने वाले हैं

धनुष की अपकमिंग फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ के साथ सेंसर बोर्ड ने खेल कर दिया. अब धनुष की ये फिल्म बुरी तरह सेंसर बोर्ड के चक्कर में फंस गई है. सेंसर बोर्ड ने ‘कैप्टन मिलर’ में एक-दो नहीं बल्कि करीब 13 बदलाव करवाए हैं. CBFC ने इस फिल्म में कुछ शब्दों को म्यूट करवाया है. इसी के साथ कई एक्शन सीन्स को वॉयलेंट बताकर हटवा दिया गया. ये फिल्म जब इग्ज़ामिनेशन के लिए जमा कारवाई गई थी तब ये फिल्म करीब 2 घंटे 42 मिनट 26 सेकेंड की थी. अब ये फिल्म महज 2 घंटे 37 मिनट 26 सेकंड की रह गई है.

क्लाइमैक्स में हटे 4 मिनट के विज़ुअल्स

खबरों की मानें तो, पिक्चर में जो सीन्स हटाए गए थे, उनमें गालियां और अपशब्द थे. खबर है कि मूवी के क्लाइमैक्स से भी 4 मिनट के विज़ुअल्स को हटवा दिया गया था. सेंसर बोर्ड के अनुसार, ये सीन्स काफी हिंसक थे. पिक्चर में कई बदलाव कराए गए, जिसके बाद ‘कैप्टन मिलर’ को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. बता दें, U/A सर्टिफिकेट का मतलब ये है अब इस फिल्म को 12 साल से ऊपर सभी लोग आराम से सिनेमाघरों में देख पाएंगे.