सलमान खान के फार्महाउस से दो लोग हुए अरेस्ट

बॉलीवुड में आये गईं हम सुनते हैं की किसी न किसी सुपरस्टार को जान से मरने की धमकी मिली है अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जबसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है, उनकी सिक्योरिटी कड़ी कर दी गई है. किसी भी तरह की चूक से बचने के लिए एक्टर हर वक्त टाइट सिक्योरिटी में रहते हैं. इस बीच एक शॉकिंग खबर सामने आई है. सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की. दोनों युवक तार तोड़कर फार्महाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे.

सलमान के फार्महाउस में घुसे 2 अज्ञात शख्स

बता दे की मामला 4 जनवरी का है. शाम 4 बजे दोनों ने तारकोल और पेड़ों के परिसर के माध्यम से वाजे गांव में सलमान खान के अर्पिता फार्म हाउस में घुसने करने की कोशिश की थी. जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ा तो उन्होंने अपना गलत नाम बताया. लेकिन जैसे ही सुरक्षागार्ड्स को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुलाया और उन्हें सौंप दिया. दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड मिला फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

इनके नाम अजेश कुमार ओमप्रकाश गिल और गुरुसेवक सिंह तेजसिंग सीख हैं. इनकी गतिविधियां संदिग्ध बताई जा रही हैं. लेकिन दोनों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है. पनवेल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सलमान खान को मिल चुकी हैं काफी धमकियां

सलमान खान के फार्म हाउस में दो अज्ञात लोगों के घुसने का मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि एक्टर को बीते कई सालों से गैंगस्टर्स की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने दबंग खान को खुलेआम धमकी दी है. वो सलमान खान पर दो बार हमले की कोशिश भी कर चुके हैं.
सलमान खान पर हो रही थी हमले की साजिश

वैसे सलमान खान को धमकी मिलने की सिलसिला 1998 से चल रहा है. इसी साल काला हिरण शिकार मामले में दबंग खान का नाम सामने आया था. बिश्नोई समाज में सलमान खान का तबसे विरोध जारी है. उनकी फिल्मों का ये समाज बहिष्कार बी करता है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर को जान से मारने की धमकी की थी. उसने पुलिस पूछताछ में सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया था. लॉरेंस ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया था कि उसने एक्टर को मारने के लिए राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को सुपारी दी थी.