विक्की जैन की माँ ने कह दी बड़ी बात

बिग बॉस 17 के घर से विक्की जैन की मां अब बाहर आ गईं हैं. घर के अंदर उन्होंने अपने बेटे विक्की और बहू अंकिता लोखंडे को प्यार से रहने की सलाह दी है. बातचीत में विक्की की मां ने कहा कि वो चाहती हैं उनका बेटा बिग बॉस 17 का विनर बने, क्योंकि अंकिता लोखंडे तो एक्ट्रेस हैं और पिछले 16 -17 सालों से वो इंडस्ट्री में बहुत एक्टिव हैं. लेकिन उनका बेटा एक्टर नहीं है और ये उसका पहला शो है. वो सलमान खान के इस शो में अच्छा परफॉर्म कर रहा है और इसलिए वो विनर बनने का हकदार है.

विक्की की मां ने कहा,”दर्शकों को विक्की को प्यार करते रहना चाहिए. वो पहली बार इस शो में आया है और बार बार वो अपना बिजनेस छोड़कर इस तरह के रियलिटी शो में नहीं आएगा. एक्टर्स तो बार बार आते हैं, उन्हें इस फील्ड में ही काम करना है. लेकिन विक्की को ये नहीं करना. उसका खुद का बिजनेस है. वो पूरी तरह से सच्चा है, झूठा बिल्कुल भी नहीं है. जैसा वो शो में दिख रहा है वैसा ही वो असल में भी है. उसको इस बात का बहुत दुख भी होता है कि वो दिल से सब की मदद करता है और लोग उसे ‘फेक’ कह देते हैं. अब लोगों की अपनी अपनी सोच है. हम क्या कह सकते हैं.”

विक्की के लिए की वोट अपील

बहू अंकिता के लोकप्रिय होने के बावजूद विक्की की मां उन्हें नहीं बल्कि अपने बेटे को ही विनर बनता हुआ देखना चाहती हैं. उन्होंने कहा,”हम चाहते हैं कि विक्की जीतकर आए, उसे ये देखकर बहुत खुश होगी. मुझे याद है जब हम किसी अवार्ड फंक्शन में जा रहे थे तब विक्की ने हमें कहा था कि मां आप अभी हमारे साथ मत आना. जब मैं शो जीत कर आऊंगा सब लोग आपको आगे की सीट पर बिठाएंगे और कोई आपको वहां से नहीं हटाएगा.

अभी आप आएंगी तो आपको पीछे बैठकर देखना पड़ेगा. हमें लगता है उसका ये सपना पूरा होना चाहिए. अंकिता तो 16-17 सालों से इस फील्ड में हैं. विक्की तो पहली बार गया है और हो सकता है कि ये अंतिम बार भी हो. शायद दोबारा न जा पाए. तो दर्शकों को प्रयास करना चाहिए कि विक्की बिग बॉस जीतकर ही बाहर आए.”