शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस सुरभि चंदना

टीवी की नागिन यानी मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बात की जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ सुरभि ने शेयर की है. इस पोस्ट में अपने होने वाले पति करण शर्मा और उनके डॉग के साथ कुछ क्यूट फोटोज पोस्ट करते हुए सुरभि ने लिखा है कि पिछले 13 सालों से मैं इनकी जिंदगी में रंग भर रही हूं. और अब हम जल्द ही शादी करने वाले हैं. आइये जान लेते हैं कि इश्कबाज एक्ट्रेस के होने वाले पति करण शर्मा आखिर क्या करते हैं.

सुरभि के होने वाले पति करण शर्मा एक बिजनेसमैन हैं और उसके अलावा वो एक एनजीओ भी चलाते हैं. ‘हेवंस अडोब’ नाम की करण की एनजीओ है, जहां वो ऐसे जानवरों को घर देने की कोशिश करते हैं, जिन्हें उनके घरवालों ने छोड़ दिया हो. पिछले कई सालों से उन्होंने अपना रिश्ता मीडिया की नज़रों से छिपाकर रखा. लेकिन उनके इश्कबाज के दोस्तों को इस रिश्ते के बारे में पहले से ही जानकारी थी. हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारीख की शादी में सुरभि करण के साथ शामिल हुईं थीं.

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो सुरभि और करण मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में शादी करेंगे. मीडिया की नजरों से दूर अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान ये कपल बना चुका है.