सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है. वहीं अब पूर्व सीएम कमलनाथ की तरफ से इसको लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है, कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने इस पोस्ट को अफवाह बताया है. साथ ही इसे निंदनीय करार दिया है.

दरअसल, पिछले दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. इसके साथ ही इस मुलाकात के बाद से सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रही है कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने 21 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का समय मांगा है.

वहीं इस सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने अफवाह बताते हुए विराम लगा दिय है. बबेले ने ट्वीट किया, “सोशल मीडिया पर षडयंत्रपूर्वक इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ ने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा है और वह 21 जनवरी को प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे.”

’21 जनवरी को दिल्ली में नहीं कमलनाथ’

उन्होंने आगे लिखा, ”यह खबर पूरी तरह षड्यंत्रकारी है. कमलनाथ ना तो प्रधानमंत्री से मिलने जा रहे हैं और ना ही उन्होंने मिलने के लिए समय मांगा है. इसके अलावा 21 जनवरी को वह दिल्ली में भी नहीं है.” बबेले ने अफवाह फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा, ”उन्होंने लिखा, ”ऐसा प्रतीत होता है कि एक संगठित साजिश के तहत पिछले कुछ दिन से लगातार कमलनाथ के विषय में झूठी और बेबुनियाद अफवाहें फैलाई जा रही हैं. इस तरह की हरकतें अत्यंत निंदनीय हैं.”