सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

जब से कांग्रेस ने राम मंदिर का न्योता ठुकराया है तभी से बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है अब एक बार फिर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से दूरी बनाने के लिए कांग्रेस पर बुधवार को जमकर प्रहार किया. सीएम मोहन यादव ने कहा कि विपक्षी दल को 22 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम का न्योता ठुकराने के पाप के लिए जनता से माफी मांगनी पड़ेगी.

सीएम मोहन यादव ने इंदौर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान कहा, “कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का न्योता ठुकरा कर देश के बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. इसके लिए कांग्रेस को निश्चित तौर पर (जनता से) माफी मांगनी पड़ेगी.”

उन्होंने कहा कि इस समारोह का न्योता ठुकराने के फैसले में कांग्रेस का अहंकार बोल रहा है और एक ऐसी आंधी उठेगी कि यह ‘पाप’ करने वाले लोगों का अता-पता भी नहीं चलेगा. मुख्यमंत्री ने कहा, “मॉरीशस सरीखे देश राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पर हिंदू धर्मावलंबियों के लिए छुट्टी घोषित कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य है कि भारत के एक दल (कांग्रेस) के लोग इतने अभागे हैं कि वे इस समारोह में शामिल होने के न्योते को ठुकरा रहे हैं.”

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है और राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के न्योते को खारिज किए जाने के ‘पाप’ के कारण जनता उन्हें नहीं बख्शेगी.