राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में दुनिया भर से दिग्गज लोग आये हुए थे, बॉलीवुड से लेकर साउथ के भी सुपरस्टार ने अयोध्या पहुंचकर रामलल्ला के दर्शन किये, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हो चुकी है. इस ऐतिहासिक दिन पर अयोध्या में हजारों लोग मौजूद रहे. राजनेता, बिज़नेसमैन, खिलाड़ी, एथलीट और फिल्मी सितारे इस बड़े और अहम दिन के गवाह बने. प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में फिल्मी सितारों का सैलाब उमड़ता दिखाई दिया. अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा, सिंगर, निर्देशक और लेखक तक वहां दिखाई दिए. इस बीच राम मंदिर परिसर से फिल्मी सितारों की एक बेहद खास तस्वीर सामने आई.

तस्वीर में अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, माधुरी दीक्षित नेने साथ दिखाई दिए. इनके अलावा इस स्पेशल फोटो में निर्देशक रोहित शेट्टी और राजकुमार हिरानी भी पोज़ देते हुए दिखाई दिए. तस्वीर में सभी सितारे आयुष्मा खुराने के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीर में सभी सितारे बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. आलिया और रणबीर खूबसूरत लिबास में काला चश्मा लगाए दिखाई दिए. वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के चेहरे पर भी चमक नज़र आई.