ईशा मालवीय ने अभिषेक ओर कही ये बात

बिग्ग बॉस के घर से हमेशा कुछ न कुछ अटपटी खबरे सामने आती है और बिग्ग बॉस के लेटेस्ट सीजन में सबसे ज्यादा अभिषेक ईशा के रिलेशनशिप को लेकर खबरे बाहर आयी है, बिग बॉस 17 के घर से ईशा मालवीय बाहर हो गईं हैं. फिनाले वीक से पहले ही जनता के कम वोट मिलने के कारण ईशा को शो से बाहर होना पड़ा. अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ ईशा ने बिग बॉस में एंट्री की थी.

ईशा के बाहर होने पर अभिषेक फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए. टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की एक्सक्लूसिव बातचीत में ईशा ने अभिषेक के आंसुओं को ‘मगरमच्छ के आंसू’ कहा है. ईशा ने कहा, “अभिषेक को बहुत जल्द गुस्सा आ जाता है. इसलिए वो साइकेट्रिस्ट के पास जाना चाहता था. उसने मुझे कहा था कि ये गुस्सा हम दोनों के बीच बहुत दिक्कत देने वाला है. इसलिए मुझे साइकेट्रिस्ट के पास जाना है. मैंने भी उसे पूरा सपोर्ट किया था.”

Join DV News Live on Telegram

आगे ईशा बोलीं, “अब जब अभिषेक बिग बॉस के घर के अंदर ये बोल रहा है कि मैंने उसे मेंटली परेशान किया था. ब्रेकअप के बाद वो 6 महीने बेड पर पड़ा था. तो मैं आपको बता दूं, जुलाई 2022 को हमारा ब्रेकअप हुआ और अगस्त 2022 को वो गोवा में घूम रहा था. तो वो कहां बेड पर पड़ा था ये मैं नहीं जानती. उसकी सारी बातें नकली हैं. मेरे बाहर आने पर जो सबसे ज्यादा खुश है, वो अभिषेक है. और जो उसके मगरमच्छ के आंसू हैं ना, अगर पूरी दुनिया भी आकर मुझे बोल दे कि वो आंसू सच्चे हैं, तब भी मैं उस बात को कभी सच नहीं मानूंगी.”