दीपिका पादुकोण इन दिनों फाइटर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, फाइटर के बज के बीच दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, ये उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के हाथ एक हॉलीवुड वेब सीरीज लगी है. इस सीरीज में एक्ट्रेस हॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण को एचबीओ के पॉपुलर टीवी सीरीज द व्हाइट लोटस में जल्द ही देखा जा सकता है. हालांकि, एक्ट्रेस और मेकर्स की ओर से इस प्रोजेक्ट को लेकर ना ही कोई खुलासा हुआ है ना ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट. लेकिन, अगर इस बात में थोड़ी भी सच्चाई है तो दीपिका एक बार फिर से अपने फैंस को हॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करती दिखेंगी.

Join DV News Live on Telegram

दरअसल, इस खबर को लेकर दीपिका पादुकोण की सास अंजू भवनानी ने सोशल मीडिया पर कुछ हिंट्स दिए थे. इसके बाद से ही लोगों ने एक्ट्रेस के हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगाना शुरू कर दिया था.

एमी-विनिंग फिल्म में आ सकती हैं नजर

‘द व्हाइट लोटस सीजन 3’को एमी अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके पिछले सीजन में हॉलीवुड एक्टर थियो जेम्स, जेनिफर कूलिज और ऑब्रे प्लाजा जैसे स्टार्स नजर आए थे. अब अगर दीपिका इसके नए सीजन में दिखें तो ये उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा.