Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ रैली में उनके जरिए दिए एक भाषण को लेकर निशाना साधा है. सीएम सरमा ने तंज कसते हुए एक वीडियो शेयर की है, जिसमें राहुल गांधी को कहते हुए सुना जा सकता है कि चाय बनाने के लिए ‘स्टोव पर कोयला’ रखना पड़ता है. राहुल गांधी असम की धुबरी में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. यहां वह ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ लेकर पहुंचे हुए थे.

मुख्यमंत्री सरमा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल का वीडियो शेयर किया. उन्होंने कहा, ‘स्टोव पर कोयला? आपके आलू से सोना बनाने वाली बात से हम उबर ही रहे थे कि आपने स्टोव में कोयला डालकर हमे असमंजस में डाल दिया. आप होश मे तो हो?’ धुबरी में रैली में राहुल गांधी ने असम सीएम पर निशाना साधते हुए उन्हें सबसे भ्रष्ट करार दिया. राहुल ने आरोप लगाया कि हिमंत सरमा लगभग हर उस चीज में हिस्सेदारी रखते हैं, जिसे हर रोज लोग इस्तेमाल करते हैं.

बीजेपी के इन नेताओं ने भी शेयर किया वीडियो

राहुल गांधी की धुबरी रैली की वीडियो को सिर्फ असम के मुख्यमंत्री ने ही नहीं, बल्कि बीजेपी के कई प्रमुख नेताओं ने भी शेयर किया है. इसमें बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय और पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला भी शामिल हैं. अमित मालवीय ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘आलू से सोना की अपार सफलता के बाद स्टोव में कोयला…वाह राहुल जी, वाह!’ पूनावाला ने कहा, ‘आलू से सोना के बाद, अब स्टोव में कोयला, जय हो राहुल बाबा.’