दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में आप को खत्म करने की साजिश में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फिर एक्टिव हो गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा हमारे 7 विधायकों को 25 करोड़ रुपये का ऑफर और आगामी चुनाव में टिकट का वादा कर रही है. उन्होंने दावा किया बीजेपी हमारे 21 और विधायकों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

दुर्गेश पाठक का कहना है कि भाजपा का एक पैटर्न है कि जहां चुनाव नहीं जीत पाते, वहां ऑपरेशन लोटस चलाकर अपनी सरकार बनाते हैं. 2013 में हमने भाजपा नेता शेर सिंह डागर का स्टिंग जारी किया था कि कैसे वह आप विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रहे हैं. दुर्गेश पाठक ने कहा कि कभी भाजपा नेता मनोज तिवारी तो कभी गौरव भाटिया आकर कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे.

Join DV News Live on Telegram

आप को खत्म करने की साजिश का आरोप

दुर्गेश पाठक ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय में एक प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा को ऑपरेशन लोटस की आदत है. इन्होंने इसे कई राज्यों में चलाया. कर्नाटक हो, गोवा या अरुणाचल प्रदेश.अब इन्होंने दिल्ली में भी कई बार ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश की और पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में यही कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे कई विधायकों से संपर्क किया जिसमें वह सभी से यही कह रहे हैं कि हम आम आदमी पार्टी को खत्म करने वाले हैं.

मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन को पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं. अब अरविंद केजरीवाल को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे. इसके बाद सभी विधायकों को तोड़कर आम आदमी पार्टी को पूरी तरह खत्म कर देंगे.