Bihar Political Crisis: इस वक़्त राजनीति के क्षेत्र में सिर्फ बिहार की राजनीति की बात हो रही है, बिहार की राजनीति में 3 दिन पहले से भूचाल आया हुआ है और पटना से लेकर दिल्ली तक मंथन चल रहा है. अब करीब करीब तय हो गया है कि नीतीश कुमार एक बार फिर यू-टर्न लेकर बीजेपी के साथ सरकार बनाने वाले हैं. आज मौजूदा सियासी हालात को लेकर आज BJP ने पटना ऑफिस में 4 बजे अपने विधायकों और सांसदों की बैठक बुलाई है जिसमें सभी सांसदों और विधायकों को बुलाया गया है.

बैठक में क्या हो सकती है बात

इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े भी मौजूद रहेंगे. बीजेपी लोक सभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा करेगी. विनोद तावड़े ने कहा, “बिहार की बैठक है जिसमें सभी पदाधिकारी, सभी विधायक, सांसद आएंगे और आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी…”

Join DV News Live on Telegram

वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने भी सियासी संकट से निपटने के लिए आज 1 बजे तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 सर्कुलर रोड आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई है. जबकि, वेट एंड वॉच के मूड में दिख रहे नीतीश कुमार 28 जनवरी, यानि रविवार को अपने नेताओं के साथ राय मशविरा करेंगे. जनता दल यूनाइटेड विधायक विधायक दल की बैठक के बाद संभवत: नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं और कल शाम अथवा सोमवार सुबह शपथ ग्रहण हो सकता है.