28 जनवरी 2024, दिन रविवार, ये दिन और तारीख बिहार की सियासत में एक बार फिर से बड़ा बदलाव लाई. नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर एक बार फिर से एनडीए का दामन थाम लिया और एक बार फिर से बिहार के नौवें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. नीतीश के पाला बदलने से कांग्रेस आरजेडी समेत विपक्षी दलों का हमलावर होना लाजिमी है. सभी के निशाने पर नीतीश कुमार हैं. इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर बड़ा बयान दिया है.

बिहार के किशनगंज में पत्रकारों से बात करते हुए जय रमेश ने कहा कि नीतीश के एनडीए में शामिल होने से इंडिया गठबंधन के कई नेता राहत की सांस ले रहे हैं, एनडीए में नीतीश की वापसी से इंडिया गठबंधन को उनसे मुक्ति मिल गई. कांग्रेस नेता ने कहा कि नीतीश के अलग होने से महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उनके जाने से लोग खुश हैं और भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि अच्छा है नीतीश से मुक्ति मिल गई. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पिछले दो तीन महीनों में उनका व्यवहार विश्वास के लायक नहीं था. उनके मन में क्या चल रहा है वो क्या योजना बना रहे थे हम लोग इस बात का पता नहीं लगा सके.

Join DV News Live on Telegram

‘वो आया राम गया राम की तरह आया कुमार, गया कुमार हैं’

इस दौरान नीतीश पर तंज करते हुए कांग्रेस नेता ने कई जुमलों का भी इस्तेमाल किया. उन्होंने आया राम गया राम को आया कुमार, गया कुमार में बदल दिया. वैसे ये कई पहला मौका नहीं है जब जयराम रमेश ने नीतीश पर हमला बोला है. इससे पहले भी वो कई बार उन पर तंज कर चुके हैं. कांग्रेस नेता ने नीतीश की तुलना गिरगिट से की थी. उन्होंने कहा था कि रंग बदलने में नीतीश गिरगिट को भी मात देते हैं.