सालार ने की धमाकेदार कमाई

22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सलार रिलीज होती है. फिल्म में काफी एक्शन दिखता है. ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आती है कि बंपर कमाई का सिलसिला शुरू हो जाता है. दुनियाभर में ये पिक्चर 600 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है. हालांकि, अब भी ये फिल्म थमने का नाम नहीं ले रही है. अब ओटीटी पर भी इस फौकाल देखने को मिल रहा है.

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद 20 जनवरी को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. पहले ये फिल्म सिर्फ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में ओटीटी पर रिलीज की जाती. उसके साथ ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड करने लगती है. वहीं अब इस फिल्म की ऐसी डिमांड बढ़ी कि मेकर्स ने फिर एक बड़ा फैसला लिया.

मेकर्स ने अब फैसला लिया है?

तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी पर इंग्लिश में भी रिलीज किया गया है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है और बताया है कि अब दुनियाभर की ऑडियंस इंग्लिश में इस फिल्म को देख सकती है. मेकर्स की तरफ ये भी बताया गया कि ऑडियंस की तरफ से आ रही भारी डिमांग के मद्देनजर ये फैसला लिया गया है.

Join DV News Live on Telegram

बहरहाल, प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रेय रेड्डा और श्रुति हासन भी नजर आए हैं. सलार एक बिग बजट फिल्म है. रिपोर्ट के अनुसार इसको बनाने के लिए मेकर्स ने लगभग 270 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और मेकर्स ने वर्ल्डवाइड बजट से 2.5 गुना से भी ज्यादा वसूल लिए. पहले पार्ट की सफलता के बाद अब हर किसी को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है. जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि सलार की कहानी दो पार्ट की है.