ऋतिक और दीपिका का चला जादू

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के चर्चे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. फाइटर का जलवा लगातार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म ने अपने कदम सिनेमाघरों में जमाए हुए हैं. फाइटर की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के बॉन्ड को भी काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों को पहली बार स्क्रिन पर साथ देख दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है. फाइटर लगातार अच्छा कारोबार भी किए जा रही है.

बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई

फिल्म के मेकर्स को इंतजार है कि फाइटर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर 300 करोड़ तक का सफर जल्द से जल्द तय कर ले. दीपिका, ऋतिर और अनलि कपूर के अलावा फिल्म में कई ऐसे अहम किरदार हैं, जिनकी चर्चा लगातार की जा रही है. जिनके काम को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. शाहरुख खान को चार साल बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान दिलाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Join DV News Live on Telegram

सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की हैं और उनकी स्टार कास्ट ने भी खुद को फिल्म के किरदार में ढालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसी बीच फिल्म के 13वें दिन के आंकड़ों की बात की जाए तो, सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो फाइटर के 13वें दिन के शुरुआती आंकड़े 3.25 करोड़ हैं. जो वक्त के साथ थोड़े बहुत बदल भी सकते हैं. फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 181.75 करोड़ हो चुका है. अब मेकर्स इसे 200 करोड़ के पार देखना चाहते हैं.