राम का रोल निभाएंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के गलियारों में फिलहाल नितेश तिवारी की रामायण के चर्चे जोरों-शोरों के साथ हो रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर काफी शोर हो रहा है. फिल्म की तैयारियां भी तेजी से चल रही हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं, माता सीता से लेकर हनुमान तक के किरदार के नाम सामने आ चुके हैं. लेकिन अभी भी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के नामों पर से पर्दा नहीं उठा है.

लेकिन एनिमल स्टार रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार अपने किरदार पर एक्टर जमकर मेहनत कर रहे हैं. वह किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. फिल्म के फ्लोर पर उतरने से पहले रणबीर खुद को हर तरह से तैयार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि रणबीर ‘रामायण’ के लिए अपनी वॉइस और डिक्शन के लिए खास ट्रेनिंग ले रहे हैं.

Join DV News Live on Telegram

‘रामायण’ के लिए बनाई गई खास टीम

फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ के लिए एक खास टीम तैयार की है. जो स्टार कास्ट की भाषा और आवाज पर काम करेगी. डिक्शन के अलावा फिल्म में हर किरदार के कपड़े और फाइनल लुक कैसा होगा, इसपर भी काफी जोर दिया जा रहा है. एक रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी ने रणबीर के लिए एक स्पेशल डिक्शन ट्रेनर रखा है. जो इस बात फोकस करेगा कि उनके किरदार की डायलॉग डिलीवरी फिल्म को ध्यान में रखकर होगी.

रणबीर कपूर अपने डायलॉग्स पर घंटों-घंटों तक काम कर रहे हैं और वीडियो बना-बनाकर नितेश तिवारी को भेज रहे हैं. फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है इसलिए मेकर्स ने फिल्म के वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स को इंटरनेशनल लेवल पर सेट किया है. डायरेक्टर इस चीज पर भी फोकस कर रहे हैं कि रणबीर अपने अब तक के निभाए गए सभी किरदारों से पूरी तरह अलग लगें. माना जा रहा है कि इस नए एक्सपीरियंस को रणबीर काफी इंजॉय कर रहे हैं.