कमलनाथ ने की सीएम मोहन यादव से मुलाकात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ में एक बार फिर मुलाकात हुई, अचानक हुई मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात की और शाम को छिंदवाड़ा कलेक्टर को हटा दिया, कलेक्टर के अचानक तबादले को इस मुलाकात से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि छिंदवाड़ा कलेक्टर मनोज पुष्प को हटाकर मंत्रालय में अपर सचिव, सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग बनाया गया है, शीलेन्द्र सिंह को छिंदवाड़ा कलेक्टर के पद पर पदस्थ किया गया है, गौरतलब है कि पिछले एक महीने में कमल नाथ तीन बार से भी ज्यादा मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात कर चुके हैं, एक बार खुद मुख्यमंत्री कमल नाथ से मिलने उनके बंगले में पहुंचे थे, मुख्यमंत्री डा मोहन यादव से मुलाकात करने के बाद पूर्व सीएम कमल नाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा के विषय में बात करने आया था।

Join DV News Live on Telegram

छिंदवाड़ा बार्डर के बाहर की बात मैं नहीं करता हूं, लोकसभा चुनाव संबंधी एक सवाल पर कहा कि मैं तो केवल वहां के विकास की बात करने गया था, वहीं, कांग्रेस में अब हलचल बढ़ गई है, कमल नाथ की भाजपा नेताओं से मुलाकात के बाद सियासत गर्म हो गई।