सीएम योगी ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश के विधानसभा में बजट सत्र के दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा है और कहा कि क्या पता कब किसे धोखा दे दें. समाजवादी पार्टी के साथ आने के लिए अब कोई भी दल तैयार नहीं दिख रहा है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार का बजट प्रभु राम को समर्पित है और यह विकास का रोडमैप भी है.

बजट सत्र पर विधानसभा में अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि लोगों का विकास करना हमारा लक्ष्य है. ये बजट प्रभुराम के श्रीचरणों में समर्पित है. ये एक लोककल्याणकारी बजट है. उन्होंने कहा कि सरकार रामराज्य के सपने को साकार करने का पूरा प्रयास कर रही है. हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश को समृद्धि की नई ऊंचाई पर पहुंचाना है. हमारी सरकार की ओर से बेहतर रोडमैप के साथ बजट पेश किया गया है.

Join DV News Live on Telegram

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने को लेकर सीएम योगी ने कहा, “केंद्र सरकार द्वारा महान विभूतियों को भारत रत्न से सम्मानित करते हुए आभार व्यक्त करता हूं. चौधरी साहब का सम्मान कोटि-कोटि अन्नदाता किसानों का सम्मान है. चौधरी साहब ने यूपी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप मे किए गए विकास के प्रयास सराहनीय हैं. किसानों के मामले 2014 के बाद राजनीतिक एजेंडे में आया और इसके पीछे चौधरी साहब की ही देन है.”

बजट प्रभु राम के चरणों में समर्पित

सीएम योगी ने कहा, “मैं सोच रहा था कि बजट पर नेता विरोधी दल बोलेंगे तो चौधरी साहब पर बोलेंगे, लेकिन… ‘बिगड़ी बात बने नहीं, लाख करो किन कोय, रहिमन फाटे दूध को मथे न माखन होये.’ इनकी स्थिति ये हो गई है, कोई साथ ही नहीं आ रहा, क्योंकि सब जानते हैं कि ये न जानें कब किसको धोखा दे दें.”