मनीष सिसोदिया को बड़ी राहत

शराब घोटाले के मामले में ईडी ने मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया था तभी से मनीष जेल में दिन काट रहे हैं लेकिन अब पहली बार इस मामले में उन्हें अच्छी खबर मिली है, वह तीन दिन के लिए जेल से बाहर आएंगे। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए यह राहत दी गई है। वह 13 से 15 फरवरी तक जेल से बाहर रहेंगे।

शादी में होंगे शामिल

सिसोदिया ने अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट से अंतरिम जमानत मांगी थी, 14 फरवरी को उनकी भतीजी की लखनऊ में शादी है ईडी ने मनीष सिसोदिया की याचिका का विरोध किया था। हालांकि, कोर्ट ने सिसोदिया की याचिका मंजूर करते हुए उन्हें तीन दिन के लिए लखनऊ जाने की इजाजत दी, गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार है जब सिसोदिया की रात जेल से बाहर कटेगी।

Join DV News Live on Telegram

मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले से जुड़े केस में पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था इसके बाद ईडी ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया था, सिसोदिया पिछले साल से ही तिहाड़ जेल में बंद हैं, निचली अदालत से सुप्रीम कोर्ट तक उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है पत्नी की बीमारी का हवाला देकर भी उन्होंने राहत की मांग की थी हालांकि, हाल ही में उन्हें सप्ताह में एक दिन पत्नी से मुलाकात की इजाजत दी गई है।