शाहिद कपूर की फिल्म ने की इतनी कमाई

शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया सही मौके पर रिलीज हुई है. ये एक रोमांटिक फिल्म है और इसे वैलेंटाइन वीक के मौके पर रिलीज किया गया है. फिल्म की यूनिक बात ये है कि ये एक साइंस फिक्शन रोमांटिक फिल्म है. इस फिल्म में कृति सेनन और शाहिद कपूर का रोमांस देखने को मिला है. फिल्म के गाने तो खूब सुने जा रहे हैं आइये जानते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई कर रही है.

फिल्म ने वीकेंड पर अपना काम अच्छे से कर लिया है. शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फिल्म ने खूब पैसे बंटोरे. शुक्रवार को फिल्म ने 6.7 करोड़, शनिवार को 9.65 करोड़ और रविवार को 10.75 करोड़ कमा लिए. इस लिहाज से फिल्म ने तीन दिनों में 27.10 करोड़ कमा लिए थे. चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. लेकिन फिल्म को वैलेंटाइन वीक का फायदा भी मिला है. वर्किंग डे पर भी फिल्म ने 3.75 करोड़ कमा लिए हैं. वैसे तो ये गिरावट ज्यादा है लेकिन वीक डेज के हिसाब से इसे ठीक ही कहा जाएगा. फिल्म का 4 दिनों का कुल कलेक्शन 30.85 करोड़ हो चुका है.

Join DV News Live on Telegram

करनी होगी जोरदार कमाई

फिल्म अभी भी अपने बजट का आधा भी नहीं कमा सकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसका बजट 75 करोड़ का बताया जा रहा है. इस लिहाज से अभी फिल्म को अपना बजट निकालने के लिए भी काफी कमाई करनी पड़ेगी. ऐसे में फिल्म अगर वीकडेज में अपनी ग्रिप को बरकरार रखेगी तो उसके लिए ये राह और भी आसान हो जाएगी. फिल्म अगले वीकेंड तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.