फिर से एक बार पिता बने विराट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. हालांकि इस बात का कयास तो पहले से ही लगाया जा रहा था. यहां तक कि कुछ दिन पहले विराट के खास दोस्त एबी डी विलियर्स ने भी इस बात को लेकर हिंट दिया था पर बाद में उन्होंने अपने इस बयान को वापिस ले लिया था. इसके अलावा मौजूदा समय में इंगलैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज से भी विराट कोहली बाहर हैं. अब कयासों पर पूर्ण विराम लगाते हुए विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा कर दी कि वे दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. उन्होंने अपने न्यूली बॉर्न सन के नाम का भी खुलासा कर लिया है.

बेटे का नाम रखा अकाय

बता दे की वामिका के छोटे भाई यानि विराट और अनुष्का के दूसरे बेबी का नाम अकाय है, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. उनकी पहली संतान जनवरी 2021 को एक बेटी हुई. वही अब एक्ट्रेस दूसरी बार माँ बनी हैं और उन्होंने इस बार बेबी बॉय को जन्म दिया है.

Join DV News Live on Telegram

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बहुत खुशी और उत्साह के साथ हम ये बताना चाहते हैं कि 15 फरवरी, 2024 को हमने बेबी बॉय अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है. इस मौके पर हम आपकी बधाइयों और आशीर्वाद की कामना करते हैं साथ ही ये भी विनती करते हैं कि इस घड़ी में हमारी प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रखें.