मौसम लेने लगा करवट

इन दिनों मौसम बदला हुआ है कभी भी मौसम अपना रुख बदल लेता है, कभी तेज धुप खिलती है तो कभी बारिश होने लगती है तो कभी ठंड अपना असर दिखती है. चलिए जान लेते हैं कैसा रहने वाला है मौसम।

बारिश और ओले गिरने की संभावना

दिल्ली सहित नॉर्थ इंडिया में मौसम फिर करवट लेने वाला है. सर्दी तो जा रही है पर अब बारिश की उम्मीद है. इसके अलावा ये भी खबर है कि बारिश के साथ ओले भी गिरने की संभावना है. पूर्वानुमान है कि अगले 3-4 दिनों में मौसम बदलेगा. तेज हवाएं भी चल सकती हैं. दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में इसका प्रभाव दिख सकता है. ये भी जान लें कि दिल्ली का आसमान बीते कुछ दिनों से साफ है. कई दिनों से धूप भी निकल रही है.

Join DV News Live on Telegram

वहीं, अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मीडियम बारिश और बर्फबारी के साथ कुछ जगहों पर भारी बारिश की भी संभावना है. इसके अलावा, नॉर्थ ईस्ट भारत में हल्की से मीडियम बारिश संभव है. यूपी, पश्चिम बंगाल, नॉर्थ झारखंड और बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है. वहीं, उत्तरी मध्य प्रदेश में कुछ जगहों पर हल्की बारिश संभव है. जान लें कि ताजा वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के मद्देनजर 24 से 27 फरवरी के बीच पश्चिमी हिमालय के इलाके में छिटपुट से मीडियम बारिश और बर्फबारी संभव है.