मुख्यमंत्री को मिली उड़ाने की धमकी

आए दिन ऐसी खबरें सुनने को मिल जाती हैं जिसमे किसी ने कॉल या मेसेज करके किसी को मारने की या बम से उड़ाने की धमकी दी हो, अब फिर से एक किसी ने ऐसा ही कुछ किया है, और धमकी भी किसी और को नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली है. लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक कॉल से हड़कंप मच गया. क्योंकि, इस कॉल में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी. यह कॉल पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया था. जिसके बाद कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मी ने तुरंत धमकी वाले नंबर की शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

Join DV News Live on Telegram

धमकी के बाद मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, धमकी वाली कॉल सीयूजी नंबर पर की गई थी, जिसे मुख्य आरक्षी ने रिसीव था. कॉल करने वाले ने आरक्षी से कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा. जब मुख्य आरक्षी द्वारा पूछा गया कहां से बोल रहे हो? तो तत्काल फोन काट दिया गया.

बता दे की जब कॉल आयी तो उसके बाद यह बात सीनियर ऑफिसर्स को बताई गयी और अब यह कॉल किसने क्यों और कहाँ से किया इस बात की जांच की जा रही है. वही ऐसी कॉल हमेशा फर्जी निकलती है हो सकता है की किसी ने कोई मजाक किया हो लेकिन यह तो जांच के बाद ही सामने आ पायेगा की आखिर यह कॉल किस मकसद से किया गया था.