दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों खासी दिक्कतों का सामना करने पर मजबूर है क्योंकि ईडी उनके पीछे हाथ धोकर पड़ी है ईडी लगातार उन्हें एक के बाद एक समन भेज रही है और केजरीवाल भी लगातार उनके समन को गैरकानूनी बता कर उनके सामने पेश नहीं हो रहे हैं, लेकिन ईडी भी कहाँ इतनी आसानी से हार मानने वालों में से हैं लेकिन इन सब के बीच सीएम केजरीवाल के लिए एक राहत भरी खबर आई है.

Join DV News Live on Telegram

दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित दिल्ली शराब घोटाले मामले में आज शनिवार को कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. राउज एवेन्यू कोर्ट से केजरीवाल की जमानत याचिका स्वीकार करते हुए उन्हें जमानत दे दी और उन्हें वापस जाने को कह दिया है. कोर्ट ने 15 हजार रुपये के बॉन्ड पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को जमानत दी है. इससे पहले इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पेश होने के लिए केजरीवाल को अब तक 8 बार समन जारी किए जा चुके हैं, लेकिन वो एक बार भी पेश नहीं हुए. मामला अब कोर्ट में है.

वहीँ ऐसा इसीलिए भी कहा जा रहा है की सीएम केजरीवाल मुश्किलों में फसे हैं क्योंकि इन दिनों लोकसभा चुनाव भी होना है और सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुटे हुए हैं इन्ही तैयारी में सीएम केजरीवाल भी लगे हैं पर ईडी कहीं ना कहीं उनका ध्यान भटका रही है.