नए शराब के ठेकेदार की नई दुकान का विरोध शुरु पुलिस अनुविभागीय अधिकारी को शराब विरोध में ज्ञापन सौंपा, छाजेड़ कॉलोनी के मेन गेट के पास में शराब की दुकान खोलने का विरोध किया .

मप्र में शराब के नए ठेके होने के बाद नए शराब के ठेकेदारो की नई जगह दुकान खोलने के पहले ही रहवासियों ने विरोध शुरू कर दिया है खाचरोद की छाजेड़ कालोनी की रहवासी महिलाए भरी दोपहर में पुलिस थाना पहुचीं. एसडीओपी को ज्ञापन देना था जो नहीं मीली जिसके बाद टिआई अमीत सारस्वत का भी तने में नहीं होने पर एस.आई. शांतिलाल मोरे को ज्ञापन देकर शराब दुकान खुलने से अपनी व्यथा बताई.

Join DV News Live on Telegram

महिलाओं ने सम्भाली कमान ज्ञापन से रखा अपना दर्द

वार्ड क्रमांक 2 के मोहल्ला जावरा रोड़ पर स्थित छाजेड़ कॉलोनी के मेन गेट के पास में शराब की दुकान खोलने की आंशका हैं ऐसा विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है, छाजेड़ कॉलोनी आवासीय उपयोग की होकर इससे 100 मीटर के दायरे में तीन स्कूल एवं मंदिर भी है तथा कॉलोनी में महिलाओं व बच्चों का आना-जाना लगा रहता है व आने-जाने हेतु कॉलोनी का एक ही रास्ता हैं जिस पर शराब दुकान खोली जाती हैं तो महिलाओं व बच्चों को आने-जाने में काफी परेशानी होगी, यदि शराब दुकान खोली जाती हैं तो असमाजिक तत्वों के द्वारा शराब का नशा किया जावेगा इससे दुर्घटना की संभावना बढ़ जायेगी, जीस पर शिघ्रता से कर उचित कार्यवाही करने की कृपा करें.