UP News: क्या अपने कभी सुना है की किसी एक ही व्यक्ति को सांप बार-बार काटे? अगर नहीं सुना तो बता दें की Uttar Pradesh के Fatehpur में सांप ने 40 दिन के अंदर युवक को सातवीं बार डस लिया है. इस घटना के सामने आने के बाद से सभी लोग हैरान और परेशान हैं.

बताया जा रहा है की युवक को हर बार की तरह इस बार भी अस्पताल में भर्ती किया गया और इलाज के बाद उसकी जान बची. लेकिन लगातार सातवीं बार जब सांप ने डसा तो उसकी हालत नाजुक हो गई है. फिलहाल युवक शहर के निजी अस्पताल के आईसीयू में है.

इस घटना को लेकर युवक ने जो बात ब बता दें की Uttar Pradesh के Fatehpur में सांप ने 40 दिन के अंदर युवक को सातवीं बार डस लिया है. ताई है उसने सभी को अचंभित कर दिया है, दरअसल, पीड़ित विकास को जब सांप ने छठवीं बार काटा था तो युवक ने दावा किया था कि तीसरी बार सांप के काटने के बाद रात में एक सपना देखा था और उस सपने में सांप ने बोला था कि मैं तुझे नौ बार काटूंगा, लेकिन आठवीं बार तक बच जाएगा. नौंवी बार कोई भी नहीं बचा पाएगा और तुझे साथ ले जाऊंगा।

पीड़ित को बार-बार सांप के काटने के बाद से युवक के घर वाले अब दर गए हैं और घर में खौफ का माहौल है. युवक ने कई बार अपना ठिकाना बढ़ना लेकिन सांप उसे ढून्ढ कर वापिस डस लेता था.