Elvish Yadav Viral Photo: फेमस यूट्यूबर और बिग्ग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, पिछले कुछ महीनो से तो एल्विश यादव पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है और अब फिर से उनके ऊपर नयी मुसीबत आ गई है, एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, एक बार फिर वह विवादों में घिर गए हैं।

एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत

दरअसल, उन पर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तस्वीरें क्लिक करने का आरोप लगा है और वाराणसी के उपायुक्त से शिकायत की गई है, 26 जुलाई) को उन्होंने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रतिबंध क्षेत्र में फोटो खिंचवाई. जबकि उस जगह फोटोग्राफी की इजाजत नहीं है. जैसे ही सोशल मीडिया पर एल्विश यादव की तस्वीर सामने आई वैसे ही इसकी शिकायत करने के लिए जिला मुख्यालय पर पुलिस अधिकारी के दफ्तर में शिकायतकर्ता पहुंच गए. वकील शिकायतकर्ताओं ने बाकायदा लिखित तौर पर इसकी शिकायत पुलिस अधिकारी से की.

फिर नए विवाद में फंसे एल्विश

वैसे ही एल्विश पहले से कोबरा कांड में फंसे हैं. इस केस के सिलसिले में उनसे पूछताछ भी चल रही है. और अब उनके ऊपर दूसरा मुकदमा भी चलने की गुंजाईश है, वहीं प्रतिबंधित क्षेत्र में लगातार हो रहे कैमरे के इस्तेमाल से नियमित दर्शनार्थियों की भावनाएं आहत हो रही हैं और इससे मंदिर की सुरक्षा में सेंध लगने की संभावना है

अधिवक्ता ने कहा कि गुरुवार को एल्विश काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के आए, उसके बाद परिसर में जहां मोबाइल ले जाना सख्त मना है, वहां तस्वीर क्लिक की, यह मंदिर के अहम नियमों का उल्लंघन हैं, इसीलिए कुछ लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दी है, इस संबंध में जांच के आदेश दे दिए हैं और उचित कार्रवाई की जाएगी।

बता दें की जिस जगह उन्होंने फोटो खिचवाये वह क्षेत्र प्रतिबंधित रेड जोन क्षेत्र है और वहां फोटोग्राफी भी प्रतिबंधित है. एल्विश की इस हरकत के खिलाफ वाराणसी जिला मुख्यालय पर स्थित संयुक्त पुलिस आयुक्त हेडक्वार्टर एवं अपराध के दफ्तर में पहुंचकर वकीलों ने इसकी शिकायत कर दी।