Firing At AP Dhillon House: हिट गाने देने वाले और मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दावा किया जा रहा है कि कनाडा के वैंकूवर में उनके घर के बाहर गोलीबारी हुई है.

क्यों किया हमला?

इस घटना से सनसनी फैल गई है. फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है. सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं. फायरिंग करने वालों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली है.

रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग का वीडियो सामने आया है, जिसकी जांच सुरक्षा एजेंसियां कर रही हैं, अधिकारी घटना की सक्रियता से जांच कर रहे हैं, गोलीबारी के मकसद का पता लगाया जा सके।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

दूसरी तरफ एक दूसरी रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली है, हमलावर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, ये पता नहीं चल पाया है कि एपी ढिल्लों हमले के वक्त घर में थे या फिर नहीं।

लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग की तरफ से हमले की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट किया गया है, जिसमें सलमान खान का भी जिक्र है कि उनसे नजदीकियों के कारण ही गोलीबारी की गई है।

पोस्ट में कहा गया है कि जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम कॉपी करते हो, असल में वो लाइफ हम जी रहे हैं. अपनी औकात में रहो, वरना मारे जाओगे. सुरक्षा एजेंसियां इस पोस्ट और फायरिंग के फैक्ट्स पता करने में जुट गई हैं.