Prakash Raj vs Pawan Kalyan: जब से आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के लड्डू में जानवरों की चर्बी मिलाए जाने का मामला सामने आया है तभी से देश भर के कोनों में इसी बात को लेकर चर्चाएं हो रही है, वहीं जहां देशभर के लोग गुस्से में हैं, वहीं साउथ के दो सुपरस्टार्स इसे लेकर आपस में भिड़ गए.

भिड़े साउथ के बड़े एक्टर्स

बता दें कि लड्डू के घी में चर्बी की मिलावट को लेकर साउथ के दो बड़े एक्टर्स पवन कल्याण और प्रकाश राज में भी जुबानी जंग शुरू हो गई है. तिरुपति प्रसाद के मामले में जब आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री, तेलुगू फिल्म स्टार पवन कल्याण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, तो उनकी बातों को प्रकाश राज ने क्रिटिसाइज किया था. अब पवन ने इसका जवाब दिया है.

तेलुगू फिल्म स्टार पवन कल्याण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, तो उनकी बातों को प्रकाश राज ने क्रिटिसाइज किया था. पवन कल्याण ने ये मामला सामने आने के बाद कहा था कि वो इससे बहुत आहत हैं.

एक्टर प्रकाश राज का पोस्ट

पवन के इस बयान पर रिएक्ट करते हुए जानेमाने एक्टर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘डियर पवन कल्याण, ये उस राज्य में हुआ है जहां आप उपमुख्यमंत्री हैं. प्लीज जांच कीजिए, दोषियों को ढूंढिए और कड़ी कार्रवाई कीजिए. आप इस मुद्दे को सेंसेशनल क्यों बना रहे हैं और इसे राष्ट्रीय स्तर पर बड़ा क्यों बनाना चाहते हैं? देश में पहले ही बहुत सामुदायिक तनाव है.

पवन कल्याण का जवाब

अब प्रकाश राज की बात का जवाब देते हुए पवन कल्याण ने कहा है कि वो हिंदुत्व की पवित्रता और खाद्य पदार्थों में मिलावट’ के बारे में बोल रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पवन ने कहा, मुझे इन मामलों में क्यों नहीं बोलना चाहिए? मैं आपका सम्मान करता हूं प्रकाश राज, और जब बात सेकुलरिज्म की आती है, तो ये म्यूचुअल होना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं समझ आता कि आप मेरी आलोचना क्यों कर रहे हैं? प्रकाश को ये सबक सीख लेना चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री या किसी को भी इस मुद्दे को हल्के में नहीं लेना चाहिए, मैं सनातन धर्म को लेकर बहुत सीरियस हूं.

प्रायश्चित्त करने का संकल्प

बता दें कि हाल ही में पवन ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि तिरुमाला लड्डू प्रसादम को कथित रूप से अपवित्र करने का जो मामला सामने आया है, वो उसका प्रायश्चित करेंगे. इसके लिए वह 22 सितंबर से 11 दिवसीय प्रायश्चित्त दीक्षा लेंगे.